Home Dharm 20 फरवरी तक इन दो राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, इनके...

20 फरवरी तक इन दो राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, इनके कारोबार में होगा लाभ

18
0

नए सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है। ज्योतिषाचार्यों का कहना है कि 14-20 फरवरी तक का समय कुछ राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा, जबकि कुछ राशि वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इस सप्ताह कर्क और धनु राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है, जबकि मीन और कन्या राशि से जुड़े कारोबारियों को लाभ होने के योग बनेंगे। पढ़ें मेष से मीन राशि तक का हाल-

मेष- सभी मामलों में धैर्य बरतें। परिवार में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। आगे की योजनाओं पर फोकस रखेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृषभ– अपनों में प्रेम बढ़ेगा। महत्वपूर्ण कामों का निपटाने का प्रयास करेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा।

देवगुरु बृहस्पति इस राशि में होने जा रहे अस्त, 19 फरवरी से इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें

मिथुन- मांगलिक कार्यों और शुभ प्रस्तावों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा। सामाजिक कार्यों का हिस्सा बनेंगे। यात्रा के योग बनेंगे।

कर्क- मान-सम्मान में वृद्धि होगी। उम्मीदों को बल मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। करियर में शुभ प्रस्ताव मिल सकते हैं।

सिंह- सिंह राशि वाले किसी भी निर्णय में जल्दबाजी न करें। अचानक यात्रा के योग बन सकते हैं। कार्य विस्तार में रुचि बन सकती है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

कन्या– कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ संकेत लेकर आएगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम संबंध बेहतर होंगे। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है।

तुला- तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ फलदायी साबित होगा। इस अवधि में रिश्ते बेहतर होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। खर्च पर अंकुश रखें। सेहत का ध्यान रखें।

मंगल करने जा रहे मकर राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों के आएंगे अच्छे दिन

वृश्चिक– आपके लिए यह सप्ताह शुभता के संकेत लेकर आएगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात के योग बनेंगे। पदोन्नति हो सकती है।

धनु- धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। मनोबल बढ़ेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा।

मकर– इस सप्ताह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जिम्मेदारियों को निभाएंगे। इस अवधि में आपको मेहनत का फल मिलेगा।

महाशिवरात्रि कब है? जानिए डेट व भगवान शिव की पूजन के शुभ मुहूर्त

कुंभ- पारिवारिक जीवन में शुभता बढ़ेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है। संबंधों का ध्यान रखें।

मीन- इस सप्ताह आपको शुभ प्रस्ताव मिल सकते हैं। शुरुआत अच्छी रहेगी। मध्य में सावधानी बरतें। पैसों के मामले में सतर्कता बरतें।