Home Dharm लव राशिफल 14 फरवरी: आज वैलेंटाइन डे पर इन 4 राशि वालों...

लव राशिफल 14 फरवरी: आज वैलेंटाइन डे पर इन 4 राशि वालों की होगी किसी खास से मुलाकात, जानें सभी 12 राशियों का हाल

9
0

मेष: नए साथी को खोजने का जुनून आपके हाल के अनुभव कम कर सकते हैं। लव लाइफ में आप हार मानने के इच्छुक हो सकते हैं। लेकिन, आपके सितारे कहते हैं कि आज आपको उम्मीद बनाए रखने की जरूरत है और लोगों का पीछा नहीं करना चाहिए। अपने में विनम्र रहें बातचीत करें और लोगों को बिना किसी बाधा के आपसे बात करने दें।

वृष: आपके पास बहुत अधिक आकर्षण है जो प्रेम रुचियों को बढ़ाने में मदद कर सकता है। लेकिन आज आपको अपने पार्टनर के साथ व्यवहार करते समय थोड़ा लचीला रहने की जरूरत है अन्यथा यह आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। पुरानी यादों को जाने दें और नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार रहें। 

राशिफल 14 फरवरी: वृषभ, आज का दिन कर्क व कन्या समेत इन राशि वालों के लिए वरदान समान, ये लोग दान करें लाल वस्तु

मिथुन: अगर आप अविवाहित हैं और आज डेट पर जा रहे हैं तो अपनी उम्मीदों पर लगाम लगाएं और इसे धीरे-धीरे चलने दें। आपको कुछ असहज प्रश्नों का सामना करना पड़ सकता है, जिनका उत्तर आपको चतुराई और धैर्य के साथ देना चाहिए। रिश्ते में बंधे लोगों को अपने साथी को लुभाने और उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए अपने संवाद कौशल का उपयोग करना चाहिए

कर्क: आज आप किसी खास व्यक्ति का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं और सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी बात करें। रिश्ते में पहले से बंधे लोगों को साथी को अपनी वास्तविक प्रेम रुचि और दीर्घकालिक के बारे में समझाने की आवश्यकता है। अपना स्नेही व्यवहार दिखाएं और उन्हें सहज महसूस कराएं। 

सिंह : आज अपने आप को पीछे न रखें। जिन चीजों को आप जाने देने से इंकार करते हैं, वे आप पर हावी होना शुरू हो सकती हैं। आपको डेट पर बाहर जाते समय निगरानी पर रहने की जरूरत है। हौसला रखें और उत्साही और साहसी बनें।

महाशिवरात्रि कब है? जानिए डेट व भगवान शिव की पूजन के शुभ मुहूर्त

कन्या: अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ घनिष्ठ संबंध की सराहना करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। आपको अपने रिश्ते की बांधाओं से छुटकारा पाने और ज्यादा प्रतिबद्धता की तलाश करने की आवश्यकता है। प्यार और बंधन का अनुभव करने का अवसर मिलेगा। 

तुला: अगर कभी किसी खास के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने का सही समय है। आप चिंतन के मूड में रहेंगे और आपकी आत्म-जागरूकता अपने चरम पर होगी। अपने लिए खास लोगों के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इस पल को गले लगाएं और इसका लाभ उठाएं।

वृश्चिक: आज आपकी भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशीलता रहेगी। गहराई से जांच करने के लिए दिन का उपयोग करें। अपने वर्तमान संबंध और अपने साथी को बताएं कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं और आप भविष्य में कैसे होना चाहते हैं। साथी आपकी ओर आकर्षित होगा।

धनु- आज आपके जीवन में कोई नया प्रेम प्रसंग आने की संभावना है। आप आत्म-विश्वास से भरे रहेंगे और आपका आत्मविश्वास आपके आसपास के लोगों को आकर्षित करेगा। जबकि शारीरिक बनावट आपकी ताकत है, लेकिन इसके बहकावे में न आएं। अपनी आंतरिक सुंदरता पर अधिक ध्यान देने की सलाह दी जाती है जिससे आपके प्रेम जीवन में अधिक स्थिरता रहेगी।

मकर: आप में से जो अविवाहित हैं उन्हें आज आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। मौज-मस्ती करें लेकिन, लोगों की भावनाओं के साथ खेल न खेलें। फ्लर्ट करना ठीक है, लेकिन रूखा बनना मजा खराब कर देगा। सावधानी से चलें और ईमानदार रहें। अपने साथी को अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और उन्हें वांछित महसूस कराएं।

 होली 2022 कब है? जानें होलिका दहन का सही समय व कथा

कुंभ : आज के दिन अपने प्रियतम को समय दें। बाकी सब कुछ आज इंतजार कर सकता है और आपका ध्यान सिर्फ अपने पार्टनर पर होना चाहिए। मूवी या वेब सीरीज देखें और उनके साथ कीमती पल बिताएं। जो सिंगल हैं वो फोन उठाएं और अपने प्यार का इजहार करें और एक कप कॉफी के लिए मिलें।

मीन राशि: अतीत को भूल जाइए और अपने जीवन में प्यार की एक नई शुरुआत के लिए खुद को तैयार करें। आज आपकी किसी खास से मुलाकात हो सकती है। उनके साथ समय बिताने में कोई हर्ज नहीं है। कपल्स को चाहिए कि वे अपने पार्टनर को अपनी मनपसंद किताब गिफ्ट करने का मौका न चूकें।