Home Dharm लव राशिफल 13 जनवरी: इन राशि वालों की आज पार्टनर संग हो...

लव राशिफल 13 जनवरी: इन राशि वालों की आज पार्टनर संग हो सकती हैं अनबन, अविवाहितों को कोई खास मिलने की संभावना

9
0

मेष: दिन का उपयोग आत्मनिरीक्षण करने के लिए करें कि आपको अपने प्रियजनों की देखभाल करने के लिए क्या करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के लिए तब उपलब्ध होते हैं जब उन्हें आपकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। सिंगल्स को नेगेटिविटी नहीं आने देनी चाहिए और इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि वे अपने निजी जीवन को बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकते हैं। विवाहित जातकों को ब्रेक की योजना बनानी चाहिए और साथ में रोमांटिक ट्रिप पर जाना चाहिए।

वृष: आप किसी खास रिश्ते को लेकर थोड़ा आशंकित महसूस कर रहे होंगे और शायद जोखिम उठाने का साहस नहीं कर जुटा पाएंगे। हालांकि, आपको इस आंतरिक तनाव को छोड़ देना चाहिए और आशावादी होना चाहिए। 

आर्थिक राशिफल 13 जनवरी: मेष व धनु समेत ये राशि वाले आज करें ये काम, जानिए बिजनेस व व्यापार से जुड़े कार्यों का शुभ समय

मिथुन: यह समय है कि आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको पसंद हैं। अपने को अव्यवस्थित न करें। मन और नकारात्मक ऊर्जा में फंस जाते हैं। नए सिरे से शुरुआत करें। अविवाहितों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वे किसकी प्रशंसा करते है।

कर्क: आज आपके साथ द्वारा प्राप्त किसी भी सुझाव के प्रति आपकी कम प्रतिक्रिया होने की संभावना है। अपने प्रियजनों की बहुत आलोचना न करें। जिनसे आप प्यार करते हैं उनके साथ लचीला रवैया अपनाएं। अपने आप पर काम करें और अपनी भावनाओं को शांत होने दें। अविवाहितों को कोई खास मिलने की संभावना है, उनकी पिछली यात्रा के बारे में बात करें।

सिंह : पार्टनर के साथ भावनात्मक जुड़ाव महसूस करेंगे। अपने बारे में नए पहलुओं का पता लगाने की कोशिश करें। यह आपको अपने प्रियजन को बेहतर तरीके से जानने में मदद करेगा। विवाहित जोड़ों को मस्ती बनाए रखने की जरूरत है।

कन्या: आज आपके मन में कुछ असंगत विचारों से जूझना पड़ सकता है। जबकि आप महसूस करते हैं आपका पार्टनर वह सब कर रहा है जो आप उनसे पूछते हैं, लेकिन कहीं न कहीं आप उन पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। अपनी लव लाइफ की इस अवधि को कुछ समय देने की सलाह दी जाती है। अपने साथी को पीछे न धकेलें और उन्हें अधिक से अधिक शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करें।

राशिफल 13 जनवरी: इन राशि वालों के मान-सम्मान को लग सकती है ठेस, इन्हें मिल सकती है कोर्ट-कचहरी के मामलों में हार

तुला: आज अति संवेदनशील न बनें। आज साथी के साथ बातचीत में अनबन हो सकती है। लेकिन जो कुछ वे व्यक्तिगत रूप से कहते हैं, उसे दिल पर न लें। विवाहित जोड़ों को किसी भी अवांछित तर्क को बढ़ावा देने की आवश्यकता नहीं है और एक दूसरे को क्रिएटिव बातचीत में शामिल करें।

वृश्चिक: अगर आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं तो बाहर जाकर कुछ दोस्तों से मिलने की सलाह दी जाती है। यह रिश्ते में जल्दबाज़ी करने का समय नहीं है क्योंकि आपके पिछले घाव अभी तक ठीक नहीं हुए हैं। अब खुद के पुनर्निर्माण का समय है। अपने आप पर खर्च करें और अपने प्रियजनों के साथ घूमें। 

धनु: आप अपनी रोमांटिक पार्टनरशिप में भावनात्मक तीव्रता की तलाश करेंगे। जबकि मौजूदा रिश्ता अच्छा चल रहा है, इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए इसे थोड़ा सा मसालेदार बनाने की जरूरत है। सिंगल किसी की ओर आकर्षित होंगे।

मकर: काम की प्रतिबद्धता आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने से दूर रख सकती है। पुरानी यादों की भावना महसूस कर सकते हैं। विवाहितों को जोड़ने की जरूरत है
उनके रिश्ते में हास्य और बदलाव को महसूस करें।

 अपनों के चेहरे पर खिलेगी मुस्कान, इन शानदार SMS और फोटोज को भेजकर बोलें- ‘हैप्पी लोहड़ी’

कुंभ : अपने प्रियतम के साथ आपका दिन सौहार्दपूर्ण रहेगा। पलों को संजोएं और एक प्यार भरे रिश्ते की गर्माहट महसूस करें। यह भविष्य में लंबे समय तक चलने वाली चीज़ के रूप में विकसित हो सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ दिन बिताना पसंद करेंगे। विवाहित जोड़े आज आनंदपूर्ण चर्चा में शामिल होंगे।

मीन : आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ प्यार भरे शब्दों का आदान-प्रदान हो सकता है। रचनात्मक बनें और अपने अंदर के कलाकार को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने दें। यह अपने प्रेम जीवन के लिए अनुभव एक परिवर्तनकारी साबित हो सकता है। सिंगल्स का अभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का मन नहीं करेगा और बाहर निकलने से पहले कुछ और समय इंतजार करना चाह सकते हैं।