Home Dharm आर्थिक राशिफल 8 नवंबर: मेष और सिंह समेत इन 5 राशि वालों...

आर्थिक राशिफल 8 नवंबर: मेष और सिंह समेत इन 5 राशि वालों का लकी रहेगा दिन, इन 3 राशियों के जातक रहें सावधान

23
0

आज चंद्रमा धनु राशि (बृहस्पति शासित) में रहेगा। यह शाम 6:49 बजे तक मूलनक्षत्र (केतु द्वारा शासित) में स्थित रहेगा। शुक्ल पक्ष की चतुर्थी दोपहर एक बजकर 16 मिनट तक चलेगी, जिसके बाद पंचमी तिथि रहेगी. आज दोपहर 1.16 बजे के बाद ही निवेश केंद्रित गतिविधियों को करने की सलाह दी जाती है।

मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वालों के लिए आपका दिन भाग्यशाली रहेगा और आज आपको अपनी गतिविधियों को अंजाम देने की योजना बनानी चाहिए। वृष, मिथुन, कन्या और कुंभ राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। वहीं कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज किसी भी फाइनेशिंयल एक्टिविटी से बचना चाहिए।

राशिफल 8 नवंबर: वृषभ और कर्क राशि वाले बचकर पार करें समय, वृश्चिक समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग-  क्लाइंट्स  या बिजनेस कर्माचारियों के साथ किसी भी महत्वपूर्ण बिजनेस मीटिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट या डॉक्टयूमेंट्स पर साइन दोपहर 2:45 बजे से शाम 4:30 बजे के बीच शुरू किया जाना चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती- यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंटल एक्टिविटीज की प्लानिंग बनाना चाहते हैं, या किसी प्रोग्राम को होस्ट करना चाहते हैं, तो उसकी प्लानिंग सुबह 9:30 से 10:40 के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान- बिजनेस या इनवेस्ट से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को  सुबह 10:45 से दोपहर 12 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

ट्रैवल- किसी भी बिजनेस या प्रोफेनशनल सफर पर जाने की प्लानिंग  दोपहर 1:25 से 2:45 बजे के बीच की योजना बनाई जानी चाहिए।

इनवेस्टमेंट: सुबह 8:02 से 9:22 के बीच किसी इनवेस्टमेंट  या  पेमेंट प्लानिंग न करें,यह अशुभ राहु कलाम की अवधि है। इस अवधि के दौरान सभी फाइनेंशियल निर्णयों से भी बचना चाहिए।

स्टॉक मार्केट-कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज स्टॉक ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त प्रातः 9:30 से 11 बजे तक है।

सरकारी कार्य- सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या पर्सनल मीटिंग दोपहर 12:05 बजे से दोपहर 1:20 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई बिजनेस एक्टिविटिज की शुरुआत: किसी भी नई बिजनेस एक्टिविटिज या एक्टिविटिजको शुरू करने के लिए शाम 4 बजे से शाम 5:30 बजे तक की अवधि शुभ है।