Home Dharm आर्थिक राशिफल 26 नवंबर: वित्तीय मामलों में मेष, मिथुन और तुला राशि...

आर्थिक राशिफल 26 नवंबर: वित्तीय मामलों में मेष, मिथुन और तुला राशि के हाथ लगेगी निराशा, इन राशियों के लिए दिन शुभ

4
0

आज चंद्रमा कर्क राशि (चंद्रमा द्वारा शासित) में रहेगा। यह अश्लेषा नक्षत्र (बुध द्वारा शासित) में स्थित होगा। आज कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है, जो यात्रा, साझेदारी निर्माण या सहयोग और कार्य के विस्तार से संबंधित गतिविधियों के लिए सहायक होती है।

कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोग दिन अनुकूल रहने की उम्मीद है क्योंकि आपके उत्पादक और रिटर्न में वृद्धि हो सकती है। वृष, सिंह, मकर और कुंभ राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी।

मेष, मिथुन और तुला राशि के लोगों को वित्तीय मामलों में निराशा का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए विवेक से काम लेने की सलाह दी जाती है।

राशिफल 25 नवंबर: सिंह राशि वालों का अनायास ही खराब रहेगा मन, वृश्चिक समेत इन राशि वालों का भाग्यवश बनेगा काम

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 08:15 से 10:45 बजे तक की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं तो योजना दोपहर 12 बजकर 10 मिनट से 2 बजकर 40 मिनट तक की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश दोपहर 01:25 बजे से दोपहर 2:40 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: सुबह 7 बजे से 08:15 बजे के बीच किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

निवेश: सुबह 10:49 बजे से दोपहर 12:07 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस दौरान आर्थिक फैसले लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: मेष, मिथुन और तुला राशि वालों को आज के दिन शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशि वालों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ समय प्रातः 9:30 बजे से 11:00 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 2:45 बजे से 04:00 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: सुबह 9 बजे से 10 बजे तक और 12:10 बजे से 01:25 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।